Monday, January 28, 2019

Three arrested including main gangster in JDU leader's petrol pump loot/जदयू नेता पेट्रोल पंप लूट कांड के मुख्य सरगना सहित तीन गिरफ्तार

रंजन त्रिगुण/भभुआ। कैमूर जिले की पुलिस ने जदयू नेता के पेट्रोल पंप के लूट कांड के मुख्य सरगना सहित तीन लोगों को धर दबोचा है। उनके पास से एक देसी कट्टा, 25 सौ रुपये नगद, दो बाइक और लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। बता दें कि गत 20 जनवरी को देर शाम तीन की संख्या में रहे दो बाइक सवारों ने चैनपुर थानाक्षेत्र के भुवालपुर स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप पर हथियार के बल पर लूटपाट की थी।
कैमूर एसपी मोहम्मद फरोगुद्दीन ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 20 जनवरी को देर शाम हथियार के बल पर चैनपुर थाना के भुवालपुर गांव में स्थित मेन सड़क पर जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश आर्य के पेट्रोल पंप पर बाइक सवार 4 अपराधी 42600 रुपये नगद और एक मोबाइल फोन लूटकर ले गए थे। मामले में भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर लूट में शामिल रहे तीनों अपराधियों को धर दबोचा। उनके पास से एक देसी कट्टा, ढाई हजार रुपये नगद, लूट में प्रयोग की हुई बाइक, लूट के पैसे से खरीदी गई एक अन्य बाइक और लूटी हुई एक मोबाइल को भी बरामद किया गया है। अपराधियों ने लूटी हुई मोबाइल को जमीन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। तीनों अपराधी कैमूर जिले के चैनपुर थानाक्षेत्र के मानपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। उन लोगों ने कहां-कहां वारदातों को अंजाम दिया है यह पूछताछ में पता चलेगा।