Tuesday, January 29, 2019

Girl abducted by her friend's lover freed, abductors arrested/सहेली के प्रेमी द्वारा अपहृत छात्रा मुक्त, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

रंजन त्रिगुण/भभुआ। मोहनिया थानाक्षेत्र की एक छात्रा का रविवार को अपहरण कर लिया गया था। जिसे पुलिस ने सूचना मिलने के 24 घंटे के अंदर मुक्त करा कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में यह तथ्य सामने आया है कि छात्रा की सहेली के प्रेमी ने ही प्रेमिका के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था।
इस संबंध में कैमूर एसपी मोहम्मद फरोगुद्दीन ने प्रेस वार्ता में बताया कि मोहनिया थानाक्षेत्र के बम्हौर खास के समीप के वरैथा गांव की छात्रा के पिता ने सोमवार को पुलिस को जानकारी दी की उनकी पुत्री एक रोज पहले प्रशिक्षण लेने के लिए घर से मोहनिया गई थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी। अगले दिन उसी के मोबाइल से फोन कर उनसे 11 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। अपहरण की सूचना मिलने के बाद एसपी ने एक विशेष पुलिस टीम गठित की, जिसने मोबाइल सर्विलांस और टावर लोकेशन के आधार पर अपहृत लड़की को दुर्गावती थानाक्षेत्र के जनार्दन पुर गांव से बरामद कर लिया। साथ ही छात्रा के अपहरण में शामिल रही जनार्दन पुर गांव की उसकी सहेली और कर्मनाशा के निवासी मुख्य अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि मामले मेंअपहृत लड़की के मोबाइल और अपहरणकर्ताओं के दो मोबाइल समेत कुल 3 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।